नई दिल्ली. दिल्ली यूनिवर्सिटी के 63 कॉलेजों में दाखिले की रेस अब शुरू हो चुकी है. दिल्ली विश्वविद्यालय में एडमिशन के लिए पहली कट-ऑफ लिस्ट जारी कर दी गई. http://du.ac.in/du/ पर लॉग इन कर छात्र-छात्राएं पूरी कट-ऑफ लिस्ट देख सकते हैं. दाखिले गुरुवार से शुरू होंगे.  
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बुधवार देर शाम सबसे पहले किरोड़ीमल, लेडी श्रीराम कॉलेज, एसआरसीसी, कॉलेज ऑफ वोकेश्नल स्टडीज ने अपनी कटऑफ लिस्ट जारी की. इकोनॉमिक्स ऑनर्स, फिजिक्स ऑनर्स, इंग्लिश ऑनर्स जैसे कोर्सेज की कटऑफ प्रतिशत में इजाफा हुआ है. फिजिक्स, साइकोलॉजी, इंग्लिश ऑनर्स और बीकॉम ऑनर्स जैसे कोर्सों की कटऑफ 98.3 प्रतिशत रहीं.
 
किरोड़ीमल कॉलेज में बीए ऑनर्स इकोनॉमिक्स में दाखिले के लिए कटऑफ 98 प्रतिशत, बीएससी ऑनर्स फिजिक्स के लिए 98 फीसदी, बीए ऑनर्स इंग्लिश के लिए 96.5 प्रतिशत रखी गई है.  
 
लेडी श्रीराम कॉलेज में साइकोलॉजी कोर्स के कटऑफ में 0.5 प्रतिशत का इजाफा हुआ है. यहां इस कोर्स में एडमिशन के लिए 98.50 प्रतिशत अंक चाहिए. इसके अलावा इंग्लिश ऑनर्स के लिए 98.25 प्रतिशत और बीकॉम ऑनर्स के लिए 98 प्रतिशत व बीए प्रोग्राम  के लिए 97 प्रतिशत कटऑफ है. पिछले वर्ष भी इन दोनों कोर्सेज में इतनी ही कटऑफ थी. जर्नलिज्म कोर्स में दाखिला लेने के लिए 97.50 प्रतिशत मार्क्स चाहिए.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
रामजस कॉलेज में बीकॉम ऑनर्स की कटऑफ 99.25 प्रतिशत तक रहीं. वहीं बीकॉम की कटऑफ 98.75 और बीए इकोनॉमिक्स ऑनर्स की 98.5 है. यहां बीए के लिए 94, बीए इंग्लिश ऑनर्स के लिए 97.5, बीए ऑनर्स पॉलिटिकल साइंस के लिए 98, बीएससी केमिस्ट्री ऑनर्स 98, बीएससी फिजिक्स ऑनर्स 97.66, बीएससी मैथ्स ऑनर्स 98.5 प्रतिशत कटऑफ रखी गई है.