नई दिल्ली. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने चीन यात्रा से भारत लौटते ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पर कार्रवाई की मांग की है. जेटली ने शाह से फोन पर बातचीत में कहा कि वह उन पर कार्रवाई करें ताकि उनके मंत्रालय से जुड़े अफसरों को टारगेट नहीं किया जाए.  बताया जा रहा है कि इस मुद्दे पर जेटली पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि स्वामी ने कुछ दिन पहले केंद्र सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रह्मण्यन पर निशाना साधा था. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि विदेश दौरे पर मंत्रियों को टाई सूट नहीं पहनना चाहिए. कोट और टाई में वे वेटर लगते हैं. इस दौरान वित्त मंत्री अरुण जेटली ही विदेश दौरे पर थे.
 
 
स्वामी ने अपने ट्वीट में कहा था कि ‘जो लोग मुझे डिसिप्लिन और संयम बरतने की बिना मांगी सलाह दे रहे हैं, वे यह नहीं समझ रहे कि अगर मैंने डिसिप्लिन तोड़ा तो खूनखराब हो जाएगा.
 
 
वित्त मंत्री जेटली चीन यात्रा से स्वदेश लौट आए हैं. उनका चीनी वित्त मंत्री लोउ जिवेई से आज मिलने का कार्यक्रम था लेकिन यह मुलाकात कल ही हो गई. उनके अन्य कार्यक्रमों में राष्ट्रीय विकास और सुधार आयोग के प्रमुख शू शाओशी और पीपुल्स बैंक ऑफ चाइना के गवर्नर झोउ शियाओचियान से मुलाकात शामिल थी. यह मुलाकातें आज होनी थीं.