पंपोर. जम्मू-कश्मीर के पंपोर में शनिवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले का एक वीडियो सामने आया है. रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में सीआरपीएफ की बस के नीचे खड़ा एक आतंकी लगातार फायरिंग करते दिख रहा है. करीब 2 मिनट के इस वीडियो में ताबडतोड़ फायरिंग की आवाज भी साफ सुनी जा सकती है. हादसे का यह वीडियो अपने घर में बैठे एक शख्स ने बनाया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
काउंटर फायरिंग में 2 आतंकी ढ़ेर
बता दें कि हादसे के दौरान सीआरपीएफ जवानों ने काउंटर फायरिंग करते हुए लश्कर ए तैयबा के 2 आतंकियों को ढेर कर दिया. लेकिन, इस हमले में सीआरपीएफ के 8 बहादुर जवान शहीद हो गए. जबकि 21 जवान घायल हैं. मारे गए दोनों पाकिस्तानी आतंकियों के पास से दो एके 47, 11 मैगजीन और 130 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. वहीं हादसे के दौरान भाग निकले दो और आतंकियों की तलाश अभी जारी है. 
 
 
गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए लश्कर की इस नापाक साजिश पर कहा है कि सुरक्षाबलों को सीमा पार से हो रहे आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब देने की छूट है. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान को कड़ा संदेश देते हुए यह भी कहा है कि हम पहले गोलियां नहीं चलाएंगे, लेकिन पाकिस्तान की ओर से गोली चली तो फिर हम अपनी गोलियों की गिनती नहीं करेंगे.