शिमला. यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी अपनी प्रियंका गांधी के साथ शिमला के छराबड़ा में बेटी के अंडर कंस्ट्रक्शन मकान को देखने पहुंची. उनके साथ दिल्ली से आर्किटेक्ट भी मौजूद थे. उन्होंने मकान के कुछ हिस्सों को देखा और आर्किटेक्ट को मौके पर निर्देश भी दिए. बता दें कि सोनिया गांधी अपनी बेटी प्रियंका के साथ दिसंबर 2015 में भी घर के साइट पर आई थीं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
 
छुट्टियां मनाने पहुंची हैं शिमला
रिपोर्ट्स के मताबिक सोनिया गांधी अपनी बेटी प्रियंका वाड्रा और नाती-नातिन के साथ इन दिनों शिमला में छुट्टियां मनाने तीन दिन की निजी यात्रा पर पहुंची हैं. गांधी परिवार के यहां 15 जून तक रहने की संभावना है.
 
 
स्पेशल एयरक्राफ्ट से पहुंची चंड़ीगढ़
सोनिया और प्रियंका दोनों दिल्ली से स्पेशल एयरक्राफ्ट के जरिए चंडीगढ़ पहुंची. इसके बाद रोड से शिमला पहुंचे. सोनिया सोमवार दोपहर 2:10 बजे होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल गई. वहां थोड़ी देर आराम करने के बाद दोनों मकान के निर्माण स्थल पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने कंस्ट्रक्शन साइट को घूम-घूमकर देखा और उसके बारे में बातें करती नजर आईं. करीब दो घंटे के बाद सोनिया गाड़ी में वापस वाइल्ड फ्लावर हॉल लौट गई. प्रियंका वाड्रा काफी देर तक इसके बाद भी वहीं मौजूद रहीं. लेकिन इस दौरान एनएसजी ने इस होटल के आसपास के इलाके को सील कर दिया था.
 
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
विवादों में हैं प्रियंका का यह घर
प्रियंका ने 2007 में करीब 4 बीघा जमीन यहां 47 लाख रुपए में खरीदी थी. उन पर आरोप है कि उस वक्त मार्केट रेट 1 करोड़ रुपए बीघा थे लेकिन प्रियंका के लिए हिमाचल सरकार ने लैंड रिफॉर्म्स एक्ट के सेक्शन 118 के तहत नियमों में ढील दी थी. इस सेक्शन के तहत यह जरूरी है कि हिमाचल के रहने वाले लोग ही जमीन खरीदें, लेकिन प्रियंका को फिर भी यह जमीन मिली. इसी विवाद के चलते इस मकान को कंस्ट्रक्शन की मंजूरी नहीं मिल पा रही थी.