जालंधर. कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को नशे और कानून व्यवस्था को लेकर धरने में पहुंचे. राहुल गांधी दोपहर में यहां पहुंचे. उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष केप्‍टन अमरिंदर सिंह,अंबिका सोनी,संतोख सिंह,राणा गुरजीत भी थे. कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने आदमपुर एयरपोर्ट पर उनका  स्वागत किया. धरने को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अगर पंजाब अच्‍छा भविष्‍य चाहता है तो ड्रग्‍स की समस्‍या को खत्‍म करने के अलावा कोई रास्‍ता नहीं है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
क्या कहा राहुल ने ?
राहुल ने आगे कहा कि अगर आपको ड्रग्‍स की समस्‍या हटाना है, पुलिस के हाथ खोलना है तो ये काम आकाली दल वाले नहीं कर सकते. पंजाब पुलिस में कई अच्‍छे अधिकारी हैं जो काम करना चाहते हैं लेकिन अकाली सरकार उन्‍हें आजादी नहीं देती. राहुल ने कहा कि अपने पिछले दौरे में कहा था कि पंजाब में ड्रग्स की प्रॉब्लम है. तब अकाली दल ने कहा था कि राहुल ने पंजाब की बेइज्जती की. अब चार साल बाद मैं फिर कह रहा हूं कि पंजाब में नशा सबसे बड़ी समस्या है. 
 
उड़ता पंजाब पर बोले राहुल
उड़ता पंजाब के पक्ष बोलते हुए राहुल ने सरकार पर निशाना साधा और कहा कि वो फिल्‍मों पर प्रतिबंध लगा रहे हैं. उन्‍होंने उड़ता पंजाब पर प्रतिबंध लगाया, वो अब भी सच्‍चाई स्‍वीकारना नहीं चाहते. लेकिन हम साथ मिलकर पंजाब को पटरी पर लाने के लिए लड़ेंगे. नशे को खत्म करना होगा. अकाली सरकार बढ़ावा दे रही है. तस्करों को संरक्षण दे रही. पंजाब का भविष्य खराब किया जा रहा है. नशे की जंजीरों में जकड़ा पंजाब आगे नहीं जा सकता. लोगों को मिलकर नशे के खिलाफ लडना होगा.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
एक महीने ड्रग्स करेंगे खत्म: अमरिंदर
अमरिंदर सिंह जी ने कहा है कि अगर कांग्रेस सत्‍ता में आती है तो हम एक महीने में ड्रग्‍स की समस्‍या पर काबू पा लेंगे क्‍योंकि हम पुलिस को और ज्‍यादा अधिकार और ताकत देंगे. हम सत्ता में आए तो नशे को खत्म करेंगे अमरिंदर ने कहा कि नशे का बिजनेस फैल रहा है. लोगों ने आतंकवाद को हराया, नशे को भी हराएंगे. राज्‍य में ड्रग्‍स के साथ कानून व्‍यवस्‍था और बेराजगारी की भी समस्‍या है.