मुंबई. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. इस लेख को सामना के संपादकीय पेज पर ‘जोरदार मोदी’ नाम से प्रकाशित किया है. सामना में लिखा है कि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जोश में हैं और दुनिया को जीतने की मुहिम पर निकले हैं. उनका अभिनंदन और शुभकामनाएं. इस लेख को सामना के संपादकीय पेज पर ‘जोरदार मोदी’ नाम से प्रकाशित किया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
ट्रप पर साधा निशाना
सामने के लेख में मोदी के यूएस कांग्रेस में दिया गए भाषण को ऐतिहासिक बताया है. सामना में लिखा है, ‘हिंदुस्तान के लोग किस तरह हास्यास्पद उच्चारण करते हैं, इसकी नकल अमेरिका के राष्ट्राध्यक्ष पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप कर रहे थे लेकिन उन्हीं की संसद में भारत के पीएम मोदी ने भारतीय अंग्रेजी में भाषण दिया और मोदी के भाषण को हर वाक्य के बाद तालियों की गड़गड़ाहट मिल रही थी. खड़े होकर सीनेट सदस्य उनकी प्रशंसा कर रहे थे. यह जबरदस्त था.
 
 
मोदी-ओबामा दोस्ती
शिवसेना ने सामना में मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की दोस्ती पर लिखा कि वो इतने अच्छे दोस्त बन गए हैं कि निवृत्ति के बाद वो अपनी पत्नी के साथ सूरत, राजकोट, पोरबंदर, मनाली, महाबलेश्वर या दिल्ली में बसनेवाले है ऐसा लगने लगा है.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
विश्व कर रहा है भारत का सम्मान
सामना में कहा गया है कि अभी तक अमेरिकी राष्ट्रपति का इतना अथाह प्यार किसी भी भारतीय प्रधानमंत्री को नहीं मिला होगा जितना पीएम मोदी को मिला है. मोदी जहां पर भी जाते हैं वहां उनका जोरदार स्वागत और शाही समारोह मनाया जाता है. अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर मेरा देश बदल रहा है. ऐसा कहने पर गर्दन हिलाई जा रही है और विश्व भारत का सम्मान कर रहा है और यह सब सम्मान मोदी की मेहनत का परिणाम है. वहीं पीएम मोदी के साथ अमेरिकी सांसदों में सेल्फी  होड़ के बारे में भी बताया.