लखनऊ. बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी दावेदारी जताई दी है. उन्होंने कहा कि 2017 में बसपा उत्तर प्रदेश में चुनकर आ रही है. इसके साथ ही मायावती ने समाजवादी पार्टी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश में माफियाओं और बदमाशों का बोलबाला है. प्रदेश में बसपा की सरकार आते ही सबसे पहले माफियाओं बदमाशों, आपराधिक और संप्रदायिक तत्वों पर नकेल कसी जाएगी.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार गुंडों को संरक्षण देती है. मायावती ने कहा कि सपा सरकार में वर्ग विशेष का दबदबा है जिनके के खिलाफ सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती है. मायावती ने भरोसा दिलाया कि बसपा की सरकार सभी के विकास का ध्यान रखेगी. समाज के दबे कुचले और शोषित वर्ग का विशेष ध्यान रखा जाएगा.
 
अवैध अतिक्रमण को लेकर मायावती ने कहा कि सबसे पहले पूरे प्रदेश से अवैध कब्जा हटाया जाएगा. मथुरा कांड को लेकर बसपा प्रमुख ने कहा कि मामले में केंद्र और सपा सरकार की मिलीभगत है. यहीं वजह है कि इतना बड़ा नरसंहार होने के बावजूद मामले में अभी तक CBI जांच के आदेश नहीं दिए गए हैं. मायावती ने कहा कि मथुरा कांड समाजवादी पार्टी की सह पर हुआ है. केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि 80 लोकसभा की सीटों में से 71 सीटों पर बीजेपी के सांसद चुने गए. केंद्र में बीजेपी की पूर्णमत की सरकार है उसके बावजूद विकास के नाम पर एक काम भी नहीं हुआ है.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार CBI का बेजा इस्तेमाल कर रही है. CBI का इस्तेमाल विरोधियों को दबाने के लिए किया जा रहा है. लेकिन जब-जब CBI का गलत इस्तेमाल कर विरोधियों के आवाज को दबाने की कोशिश की जाती है, बीजेपी को नुकसान उठाना पड़ता है. उन्होंने कहा कि हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में CBI का गलत इस्तेमाल किया. लेकिन पार्टी को हार का सामना करना पड़ा.