नई दिल्ली. दिल्ली के बाहरी इलाकों के साथ दिल्ली के प्रमुख पर्यटक स्थल भी अब सुरक्षित नहीं रह गए हैं. शुक्रवार को दिल्ली के इंडिया गेट इलाके में कुछ लोगों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है.  बताया जा रहा है कि एक परिवार इंडिया गेट पर घुमने आया था इसी दौरान उनके साथ मारपीट की गई. घटना में 5 लोग घायल हो गए जिसमें 3 महीने की बच्ची भी शामिल है. 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर शाम जामा मस्ज़िद इलाके के रहने वाले फैज़ल अपने परिवार के साथ इंडिया गेट पर घूमने आये थे. कुछ देर बाद बैटरी से चलने वाली बच्चों की मोटर बाइक पर बच्चों को घुमाने वाला एक शख्स वहां पहुंचा और परिवार के साथ आये एक बच्चे को 50 रूपए में घुमाने की बात कही. मौ फैज़ल के मुताबिक मोटर बाइक में बैटरी खत्म हो चुकी थी. इस पर जब फैज़ल ने कहा की वो बच्चों को घुमाना नहीं चाहता और वो किसी दूसरी मोटर बाइक पर बच्चों को घुमाएगा. 
 
मौ फैज़ल के मुताबिक इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया. आसपास के लोगों के बीचबचाव के बाद मामला शांत हो गया लेकिन फैज़ल के मुताबिक कुछ देर बाद करीब 30-35 बैटरी मोटर बाइक चलने वाले लोग वहां पहुंचे और फैज़ल को बैल्टों से पीटना शुरु कर दिया. जब फैज़ल की बहन नाज़िया ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो उसे भी बैल्टों से पीटा गया.
 
इस घटना में 2-3 महीने की एक बच्ची तायज़ा को भी बेल्ट लगी जिसमें वो भी घायल हो गयी. घटना के बाद सभी लोव वहां से फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फिरोज समेत 3 अन्य लोगों को आरएमएल हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
 
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter