लखनऊ. सीएम अखिलेश यादव का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया नें वायरल हो गया है. इस वीडियो में अखिलेश बाहुबली नेता अतीक अहमद को भरी सभा में धकेलते नजर आ रहे हैं. दरअसल अतीक अहमद ने यूपी सीएम के पास कुछ कहने के लिए आए थे. लेकिन अखिलेश बात करने के बजाय पीछे धकेल दिया. जिस मुस्लिम वोट बैंक के चलते समाजवादी पार्टी अभी तक अतीक को गले लगाती रही अब ऐसा क्या हो गया कि अतीक को धक्का देकर हटाया जा रहा है.
 
अतीक को हाथ से पीछे धकेलने के बाद अखिलेश नाराजगी जताते हुए कुछ कहते भी नजर आ रहे हैं. सीएम का बर्ताव देख सिक्योरिटी गार्ड अतीक को पीछे खींचने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि अखिलेश ने सार्वजनिक तौर पर अतीक के साथ ऐसा बर्ताव क्यों किया. क्या वह जनता को संदेश देना चाहते हैं कि सपा अब बाहुबलियों की पार्टी नहीं है? या फिर अतीक ने उनसे कोई ऐसी बात कह दी, जिससे वह खुद को रोक नहीं सके. 
 
बता दें कि यह वीडियो दो दिन पहले यानी 28 मई का है. जब सीएम अखिलेश यादव कौशाम्बी जिले के एक सरकारी कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां उन्हें तकरीबन ढाई दर्जन योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करना था. सीएम के साथ मंच पर पार्टी के तमाम दूसरे नेताओं के साथ ही पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद भी मौजूद थे. फिलहाल पार्टी का कोई भी सदस्य इस पर कुछ बोलने को राजी नहीं हैं.