पटना. नेपाल के वीरगंज के प्रसिद्ध व्यवसायी सुरेश केडिया को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है. मोतिहारी और बेतिया पुलिस की संयुक्त टीम ने घटना के बाद से ही संदिग्धों पर लगातार दबिश बनाये हुए थी.जांच के लिये गठित पुलिस की विशेष टीम ने केडिया को मोतिहारी के कोटवा से बरामद किया है. इस संबंध में मोतिहारी एसपी जितेंद्र राणा और बेतिया के एसपी विनय कुमार के नेतृत्व में लगातार छापेमारी चलायी जा रही थी. 
 
पुलिस की माने तो बिजनेसमैन सुरेश केडिया के अपहरण मामले में मुख्य आरोपी बबलू दूबे हैं जोकि बक्सर जेल में बंद है. पुलिस ने इस मामल में  कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अभी सुरक्षा कारणों से नामों का खुलासा नहीं कर रही है.पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के पास से एक स्कार्पियो भी बरामद किया है.
 
बता दें कि सुरेश केडिया का अपहरण गुरुवार की देर शाम उस समय कर लिया गया था, जब वह गढ़ी माई स्थान से पूजा करने के बाद वीरगंज लौट रहे थे. उन्हें जबरन गाड़ी से उतार लिया गया था.  केडिया के अगवा होने के बाद से नेपाल पुलिस लगातार मोतिहारी पुलिस के संपर्क में बनी हुई थी.  इस बीच शुक्रवार को इसकी जानकारी मिली थी कि अपहर्ताओं ने एक सौ करोड़ नेपाली रुपये की फिरौती मांगी है. हालांकि, इसकी पुष्टि पुलिस व केडिया परिवार ने नहीं की थी.