नई दिल्ली. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी की अगुवाई में शनिवार की शाम को दिल्ली में हो रही बिजली और पानी की कटौती के विरोध में केजरीवाल सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ राजघाट से सचिवालय तक मशाल जुलूस निकाला. इस दौरान जुलूस में आए लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने केजरीवाल सरकार और मोदी सरकार पर जमकर हल्ला बोला.
 
राहुल गांधी ने कहा कि आप सरकार और केंद्र सरकार ने लोगों से झूठ बोला है, लेकिन वह हर बार लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकते हैं. उन्होंने कहा, ‘दिल्ली में सिर्फ सेल्फी की राजनीति होती है, लेकिन हर बार लोगों को झूठ बोलकर बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता है. मैं झूठ बोलकर राजनीति नहीं कर सकता.’
 
AAP नेताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार
 
राहुल के रोड शो के दौरान आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं ने उनसे मिलने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस ने सुरक्षा कारणों की वजह से मिलने की इजाजत नहीं दी. इसके बाद पुलिस ने राघव चड्ढा, दिलीप पांडे और संजय सिंह को हिरासत में ले लिया.
 
बता दें कि इस रोड शो में कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. शो के दौरान राहुल गांधी एक ट्रक पर सवार थे. पुलिस ने जुलूस में लोगों को लालटेन और मशाल का इस्तेमाल करने से रोका था, जिसके बाद लोगों ने मोबाइल की लाइट्स का प्रयोग किया.