नई दिल्ली. देश की राजधानी में शुक्रवार की रात एक और निर्भया कांड होने से बच गया. बुराड़ी इलाके के पास से कार में सवार तीन युवकों ने एक लड़की को किडनैप करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने सही मौके पर यह शर्मनाक घटना होने से रोक ली.
 
दरअसल पूरा मामला शुक्रवार शाम तकरीबन 6 बजे के आसपास का है. पुलिस के मुताबिक एक लड़का और लड़की दिल्ली के बुराड़ी के पास बस का इंतज़ार कर रहे थे. काफी देर तक जब बस नहीं आई तो उन्होंने एक सैंट्रो कार जो आजादपुर या रोहिणी की तरफ से आ रही थी, जिसमें 3 युवक सवार थे. उनसे नॉर्थ ईस्ट दिल्ली जाने के लिए लिफ्ट मांगी. लिफ्ट देने के बाद जैसे ही कार सिविल लाइन इलाके में पहुंची तभी कार सवार युवकों ने लड़की के दोस्त को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया और उसका मोबाइल छीन कर उसे सिविल लाइन इलाके के चंदगीराम अखाड़े के पास फैंक दिया और लड़की को लेकर फरार हो गए.
 
युवक बदहवास हालत में चंदगीराम के पास खड़ी पीसीआर जिसका साइन sugar9 है उसके पास पहुंचा और पीसीआर कर्मियों को पूरी बात बताई. युवक की बात सुनने के बाद पीसीआर फ़ौरन हरकत में आई और सैंट्रो कार का पीछा करने लगी. बहुत मशक्कत के बाद पीसीआर ने सैंट्रो कार को शाहदरा फ्लाइओवर के पास जाकर ओवरटेक कर रोका और युवती को छुड़वाया गया. पुलिस का कहना है कि कार सवार तीनों युवको ने शराब पी हुई थी. फिलहाल पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.