लखनऊ. समाजवादी पार्टी में घर वापसी के बाद अमर सिंह मुलायम सिंह यादव की तारीफ में कसीदे पढ़ते नहीं थक रहे हैं. वहीं उन्होंने अपने पुराने दोस्त अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा और उन्हें ऐसा अभिनेता बताया जो कई अपराधों में उलझे हुए हैं. जिनका नाम पनामा पेपर्स में भी आया है. अमर सिंह ने बोफोर्स मामले में आरोप लगाते हुए कहा कि वो तो उसकी बर्फी भी खा गए.
 
‘अमिताभ बच्चन सुपरस्टार नहीं’
अमर सिंह ने आगे कहा कि अमिताभ बच्चन सुपरस्टार नहीं हैं, सुपरस्टार केवल राजेश खन्ना थे. अमिताभ की उपाधी केवल बिग बी की मिली है, वो लम्बें-चौड़े हैं, बहुत लंबा चौड़ा करियर भी है. सुपरस्टार की उपाधी तो दिलीप साहब को भी नहीं मिली थी.
 
बोफोर्स की बर्फी खा गए अमिताभ
अमर सिंह ने कहा कि अमिताभ बच्चन जब राजीव गांधी के मित्र थे और उनके साथ छुट्टियां बिताते थे. अमर सिंह ने अमिताभ पर बोफोर्स मामले में आरोप लगाते हुए कहा कि वो बोफोर्स की बर्फी भी खा गए. आज जब वे गांधी परिवार के करीबी नहीं है तो यही बीजेपी वाले कल तक उन पर तोपे दागा करते थे आज फूल बरसा रहे हैं. वही कांग्रेस जो कभी उन्हें अपना लाड़ला माना करती थी और बहुगुणा को हराने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे हैं औज वह उन पर गोले दाग रहे हैं.
 
‘भगवान उन्हें असहनीय झटके की हिम्मत दे’
अमर सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका के बाद सीबीआई जांच हो रही है. काले धन पर एसआईटी जांच चल रही है. प्रधानमंत्री मोदी और जेटली द्वारा गठित एसआईटी भी जांच कर रही है. मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा कि उन्हें इस असहनीय झटके को सहने की हिम्मत दे.