सहारनपुर. मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के सहारनपुर में रैली की. इस रैली में मोदी ने भाषण देते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई हैं. उन्होंने कहा कि मैं यूपी का सांसद हूं और यहां देशवासियों को अपने काम का हिसाब देने आया हूं. उन्होंने कहा कि देश बदल रहा है लेकिन कुछ लोगों का दिमाग नहीं बदल रहा है.
 
पीएम मोदी ने कहा कि सरकारें जनता के सपनों को पूरा करने के लिए बनती हैं और हमारी सरकार अपनी कोशिश में कोई कमी नहीं छोड़ी है. गरीबी पर मोदी बोले की हमारी सरकार गरीबों के लिए बनी है और हमने गरीबी दूर करने की लगातार कोशिश की है. 
इस बीच पीएम मोदी ने देश में किसानों के हालात पर जिक्र किया. मोदी ने कहा कि पहले किसी सरकार ने गन्ना किसानों की चिंता नहीं की है. उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों को ताकत देने के लिए हमने योजनाएं बनाई हैं. साथ ही सुगर मिलों की मनमानी नहीं चलने दी जाएगी. किसानों की प्रगति पर मोदी बोले की 2022 तक किसानों की आय दुगनी हो जाएगी.
 
भ्रष्टाचार पर मोदी सरकार हमेशा सवाल उठाती रही है. इसी पर पीएम मोदी ने बोला कि दो साल में मोदी सरकार पर कोई दाग नहीं लगा है और एक भी रुपया खाने की कोई खबर नहीं आई है.