नई दिल्ली. नरेन्द्र मोदी सरकार के गुरुवार को दो साल पूरे होने पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पीएम को शुभकामनाएं दीं. शाह ने कहा कि सरकार ने इस अवधि में सबका साथ, सबका विकास की विचारधारा को चरितार्थ करते हुए देश के विकास एवं प्रगति के नये मानदंड स्थापित किए हैं. 
 
शाह ने कहा, ‘‘बीजेपी पूरे देश में सरकार के 2 साल को ‘विकास पर्व’ के रूप में मना रही है.’’ शाह ने सोशल मीडिया पर अपने संदेश में कहा, ‘‘देश में विकास और प्रगति के नए मापदंड स्थापित कर सबका साथ-सबका विकास की विचारधारा को चरितार्थ करते हुए निरंतर जनकल्याण को समर्पित केंद्र सरकार के उपलब्धिपूर्ण 2 साल पूरे हुए.’’

 
उन्होंने कहा कि इस अवसर पर करोड़ों गौरवान्वित बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं उनके मंत्रिमंडल को हार्दिक बधाई.
 

प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस अवसर पर फेसबुक पर कहा कि भारत में बदलाव लाने के लिए सक्रिय और लोकोन्मुखी कदम उठाये गए. गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पहले कहा जाता था कि भारत बदलाव के दौर से गुजर रहा है और इसे सुधार की जरूरत है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने भारत में बदलाव लाने के लिए निर्णायक कदम उठाए हैं. 

 
सिंह ने कहा कि एनडीए सरकार के दो सालों के कार्यकाल के दौरान देश को सुशासन और विकास की पटरी पर आगे बढ़ाने के उद्देश्य से सही दिशा में बढ़ा जा रहा है. सरकार के कामकाज के स्वरूप में बदलाव आया है और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में मेरा देश आगे बढ़ रहा है, बदल रहा है.