नई दिल्ली. मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी गुरुवार को अमेठी का दौरा करेंगी. ईरानी अमेठी में मोदी सरकार के दो सालों की उपलब्धियां जनता को बताएंगी. बता दें कि मोदी सरकार के मंत्री और सांसद अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर 2 साल उपलब्धियां गिनाएंगे. स्मृति ईरानी अमेठी में राहुल गांधी की अकर्मण्यता और एक सांसद के तौर पर उनकी विफलताओं का भांडा जनता के बीच फोड़ेंगी.
 
अमेठी में स्मृति सबसे पहले विकलांगों के लिए आर्थिक मदद का ऐलान करेंगी इसके बाद आर्थिक रूप से पिछड़े लोगों को रोजगार प्रदान करने के लिए ई-रिक्शा का आवंटन भी करेंगी. स्मृति अमेठी में पूरा दिन गुजारेंगी. स्मृति यहां अपनी और अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र तो करेंगी ही लेकिन इनका ज्यादा फोकस राहुल गांधी और उनकी सांसद के नाते विफलताओं और अधूरी पड़ी योजनाओं पर रहेगा.
 
स्मृति ईरानी को लेकर बीजेपी खेमे में अनौपचारिक तौर से सुगबुगाहट तेज़ है कि उन्हें 2017 के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी का चेहरा घोषित किया जा सकता है. यानि बीजेपी की मुख्यमंत्री पद के दावेदार रूप में उन्हें प्रोजेक्ट किया जा सकता है.