पटना. सीवान में हिंदुस्तान अखबार के ब्यूरो चीफ राजदेव रंजन हत्याकांड में पुलिस ने पांच शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या में शामिल प्रयुक्त हथियार और बाइक को भी बरामद किया है. बता दें कि पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या 13 मई को हुई थी.  पुलिस का दावा है कि जिन्हें गिरफ्तार किया गया है वही इस हत्याकांड में शामिल हैं. इन पांचों शूटरों के नाम रोहित, विजय, राजेश, रिशु और सोनू हैं.
 
ए डीजी सुनील कुमार ने बताया कि इन लोगों को लड्डन मियां ने पत्रकार के कत्ल की सुपारी दी थी और कुख्यात लड्डन मियां पूर्व आरजेडी सांसद शहाबुद्दीन का करीबी माना जाता है. इस हत्याकांड में मेन शूटर रोहित है और उसके साथ विजय को लड्डन मियां ने पत्रकार के कत्ल के लिए सुपारी दी थी. यानी इस हत्याकांड के तार अब सीधे तौर पर शहाबुद्दीन से जुड़ते जा रहे हैं. सभी शूटर सीवान के हैं जो घटना के बाद यूपी भाग गए थे. 
 
कुमार ने बताया कि सारी गिरफ्तारियां सीवान के अलग-अलग इलाकों से हुई हैं. पकड़े गए सारे शूटर बिलकुल कम उम्र के हैं इनके पुलिस में कोई पुराना अपराधिक रिकार्ड नहीं है. हालांकि अभी तक लड्डन मियां की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है और हत्याकांड में शहाबुद्दीन से जुड़े होने के तक साक्षय भी नहीं मिले हैं.