नई दिल्ली. आने वाली 26 मई को मोदी सरकार के दो साल पूरे होने वाले हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने मंत्रियो के साथ बुधवार को कैबिनेट की बैठक करेंगे. इस बैठक में पीएम मोदी अपने मंत्रियों के सहयोग के लिए आभार प्रकट करेंगे. वहीं बीजेपी सरकार के सभी मंत्री कैबिनेट बैठक में ही मोदी का स्वागत करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को ही अपने मंत्रियो के साथ 2 साल पूरे होने पर लंच भी देंगे. रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर की अध्यक्षता में बनी 7 मंत्रियों वाली कमेटी ने सभी मंत्रियों से उनके विभागों की उपलब्धियों की रिपोर्ट मांगी है. 
 
26 मई को सहारनपुर में मोदी करेंगे रैली
सालगिरह के मौके से ठीक पहले मिली असम की जीत ने पार्टी और कार्यकर्ताओं की खुशियों में चार चांद लगा दिए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 मई को सहारनपुर में रैली करेंगे, जबकि दूसरी रैली 1 जून बालासोर (ओडिशा) में करेंगे. अन्य तीन रैलियों की तारीख और स्थान जल्द ही तय होंगे. 
 
BJP ने बनाई 30 टीमें
पार्टी ने 30 टीमें बनाई हैं जो 200 क्षेत्रों में रैली, बुद्धिजीवियों और यूनिवर्सिटी के छात्रों के बीच सेमिनार करेंगे. हर टीम में एक कैबिनेट मंत्री, एक राज्यमंत्री, एक राष्ट्रीय पदाधिकारी और एक राज्य पदाधिकारी होगा. हर टीम को अलग-अलग राज्यों में कम से कम 6 कार्यक्रम करने होंगे.
 
पूरी होगी मोदी के मन की मुराद
बता दें कि पीएम मोदी लंबे वक्त से चाहते हैं कि उनकी सरकार की उपलब्धियां ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच पहुंचे. इस बात को वो पार्टी के कार्यक्रमों और मंत्रिमंडल की बैठको में कई बार कह चुके है. इस तरह की बैठकों के बाद पीएम मोदी को जैसा फीडबैक आता है वो उससे संतुष्ट नहीं हैं. इसलिए दो हफ्ते पहले संसद के बजट सत्र के दौरान उन्होंने संसदीय दल की मीटिंग में सांसदों से साफ कह दिया कि ये मत समझो कि सिर्फ मेरे दो साल पूरे हो रहे हैं आपके भी दो साल पूरे हो रहे है. इसलिए अब समय आ गया है हम सब को जनता के बीच जा कर उन्हें सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देनी होगी. लोगों को ये भी बताना होगा कि वो कैसे इन योजनाओं का फायदा ले सकते हैं.