कोलकाता. पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर इलाके में अभिनेत्री और बीजेपी नेता रुपा गांगुली पर हमला किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी ने हमला करवाने का आरोप ममता बनर्जी की पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लगाया गया है. 
 
हालांकि टीएमसी ने आरोपों को झूठा बताया है. जानकारी के अनुसार रुपा को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच की जा रही है.
 
रुपा गांगुली को बीजेपी ने हावड़ा उत्तर से उतारा था. लेकिन रुपा हावड़ा उत्तर विधानसभआ सीट पर तीसरे स्थान पर रहीं. इस सीट पर टीएमसी के लक्ष्मी रतन शुक्ला जीते, रुपा गांगुली को कुल 31416 वोट मिले, रुपा गांगुली राज्य में बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष हैं.
 
विधानसभा चुनाव 2016
बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में 294 सीटों में से ममता बनर्जी की पार्टी ने 211 सीटें हासिल की हैं. वहीं वाम-कांग्रेस गठबंधन ने केवल 76 सीटों पर कब्जा किया. हालांकि कांग्रेस ने वामदलों के मुकाबले अच्छा प्रदर्शन किया और 44 सीटों पर जीत हासिल कर ली.
 
वहीं माकपा के खाते में 26, भाकपा के खाते में एक, एआईएफबी के खाते में दो और आरएसपी को तीन सीटों से संतोष करना पड़ा है. बीजेपी ने तीन सीटों पर जीत का स्वाद चखा है जिसमें उसके प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की विजय भी शामिल हैं. निवर्तमान विधानसभा में पार्टी का केवल एक सदस्य था.