नई दिल्ली. Apple के सीईओ टिम कुक ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री को ‘नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप’ का लेटेस्ट वर्जन लॉंच किया. पीएम मोदी ने टिम कुक की ओर से भेंट किए गए तोहफे के बारे में टि्वटर पर जानकारी दी है. अपडेटेड वर्जन में कार्यकर्ताओं के लिए भी नेटवर्क उपलब्ध कराया गया है. 
 
नरेंद्र मोदी ने इस ऐप को लॉन्च करने के लिए ऐपल के सीईओ टिम कुक को धन्यवाद दिया है. सोशल मीडिया पर लिखे संदेश में पीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा, ‘मेरा अनुरोध है कि आप ‘माइ नेटवर्क’ फीचर को एक बार जरूर देखें. यह आपको सामाजिक मंचों पर अपना योगदान देने में सशक्त करेगा. इसके जरिए आप अपने आइडिया भी शेयर कर सकते हैं. इसके अलावा रोजमर्रा के कार्यों के लिए भी आप इसका उपयोग कर सकते हैं. 
 
पीएम मोदी और टिम कुक के बीच क्या बातचीत हुई है, इसका आधिकरिक ब्यौरा अभी तक सामने नहीं आया है. सूत्रों का कहना है कि टिम कुक भारत में सेकेंड हैंड आईफोन्स बेचने की अनुमति मांग सकते हैं. हालांकि, यह इतना आसान नहीं है, क्योंकि सरकार का रुख इस मुद्दे पर अलग है. पीएमओ के एक सूत्र के मुताबिक, कुक के साथ बातचीत के दौरान पीएम मोदी का पूरा जोर भारत में मेन्युफैक्चिरिंग पर रहेगा.