नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में एक तेज रफ्तार सेट्रों कार ने एक बच्ची को जबरदस्त टक्कर मार दी. हादसा इतना दर्दनाक है कि टक्कर लगते ही 10 साल की बच्ची हवा में उछलकर दूर जा गिरी.
 
इस हादसे ज्यादा हैरानी वाली बात ये है कि बच्ची 20 मिनट तक सड़क पर दर्द से तड़पती रही और लोग तमाशा देखते रहे. जानकारी के अनुसार पूनम रोज की तरह ट्यूशन पढ़कर अपने घर लौट रही थी. उसके साथ उसकी दोनों ठीक उसके पीछे-पीछे आ रही थीं लेकिन जैसे ही पूनम कोचिंग सेंटर से थोड़ी दूर आगे निकली एक बेकाबू सैंट्रो कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी.
 
पूनम की दोनों बहनें मदद के लिए चीखने लगीं..लड़कियों की आवाज सुनकर आस-पास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे लेकिन किसी ने भी पूनम की मदद नहीं की. वहां से गुजरने वाले लोग तमाशबीन बने रहे.
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे के 15 मिनट बाद पीसीआर वैन पहुंची. इस बीच पीसीआर वैन में बैठे पुलिसवाले भी कानूनी कार्रवाई में मशगूल हो गए और लड़की को अपनी हालत पर छोड़ दिया.
 
हादसे की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने नशे में धुत्त आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन एक बार फिर तमाशबीन लोगों पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं.