नई दिल्ली. केंद्रीय विद्युत मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि असम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को मिला जनादेश लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसे का परिणाम है और तमिलनाडु व केरल में बीजेपी एक विकल्प बनकर उभरी है. उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में हम उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ जीत दर्ज करेंगे. पंजाब में हम शिरोमणि अकाली दल के साथ मिलकर जीत दर्ज करेंगे.” 
 
केरल में बीजेपी के प्रदर्शन और पार्टी के दिग्गज नेता ओ.राजगोपाल के नेमोम निर्वाचन क्षेत्र से जीत पर उन्होंने कहा, “इन राज्यों में बीजेपी एक विकल्प के रूप में उभरी है. अगले चुनाव में हम उनके मुख्य प्रतिद्वंद्वी होंगे.” उन्होंने कहा कि कांग्रेस का भ्रष्टाचार उसे असम व केरल में ले डूबा.
 
गोयल ने कहा, “तमिलनाडु व पश्चिम बंगाल में लोगों को यह एहसास हो गया है कि कांग्रेस व कम्युनिस्ट मौकापरस्त हैं और उन्होंने बीजेपी को रोकने के लिए गठबंधन किया.” गोयल ने कहा, “मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार में लोगों ने विश्वास जताया है. बीते 70 सालों से विकास की बाट जोह रहा पूर्वोत्तर का यह राज्य अब विकास करेगा. देश का विकास कर उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है.” 
 
मंत्री ने कहा, “हमारे दो साल के कार्यकाल की समीक्षा बेहद अच्छी है और इसने हमारे एजेंडे जो सबका साथ-सबका विकास की बात करता है, उसके प्रति विश्वास दृढ़ किया है.”