नई दिल्ली. कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव 2016 के शुरुआती रुझान आने के बाद कहा है कि वह जनता के फैसले का सम्मान करते हैं. राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘हम जनता के फैसले को विनम्रता के साथ स्वीकार करते हैं. मेरी शुभकामनाएं उन सभी पार्टियों के साथ हैं, जिन्होंने इस चुनाव में जीत हासिल की है’.
 
बता दें कि तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, केरल, असम और पुडुचेरी में हुए विधानसभा चुनावों के शुरुआती रुझान में कांग्रेस को करारी हार होती दिख रही है. कांग्रेस उपाध्यक्ष ने रुझान आने के बाद पार्टी के नेताओं और वर्कर्स को धन्यवाद भी कहा है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘इस चुनाव में पार्टी के सभी वर्कर्स ने, सभी नेताओं ने और सहयोगियों ने काफी मेहनत की है. मैं इन सभी लोगों को इस कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं’.
 
राहुल गांधी ने कांग्रेस के अच्छे भविष्य की बात करते हुए कहा कि पार्टी जनता का भरोसा जीतने की पूरी कोशिश करेगी. 
 
बता दें कि तमिलनाडु में जहां एआईडीएमके को भारी बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है तो वहीं पश्चिम बंगाल में टीएमसी को बढ़त मिल रही है. कहा जा रहा है कि तमिलनाडु में जयललिता और पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी धमाकेदार वापसी कर सकती हैं. केरल में एलटीएफ आगे है तो वहीं असम में बीजेपी को जीत मिलती दिख रही है. पुडुचेरी में एआईएडीएमके ने बढ़त बनाई हुई है.