उज्जैन. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पीएम मोदी को सबसे बड़ा देशभक्त बताया है. साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है. साध्वी ने अपनी इस हालात के लिए एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को जिम्मेदार ठहराया है.
 
साध्वी ने कहा कि जिन लोगों ने मुझे परेशान किया है उनका नेता शिवराज हैं और उनको इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा. साध्वी ने उज्जैन में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम मोदी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि मोदी जी राष्ट्रभक्त हैं और उनको मेरा हमेशा समर्थन रहेगा.
 
साध्वी के अनुसार वो बेकसूर हैं और कांग्रेस ने बेवजह उन्हें इतने दिनों तक जेल में बंद रखा. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मालेगांव धमाके की जांच एनआईए कर रही है और अब जांच सही दिशा में जा रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी आरोप उनपर लगाए हैं वो सभी बेबुनियाद हैं.
 
दरअसल साध्वी प्रज्ञा सिंहस्थ कुंभ में स्नान की जिद पर अड़ी पर थीं. लेकिन शिवराज सरकार ने सुरक्षा का हवाला देकर उन्हें इजाजत नहीं दी थी. जिसके बाद सोमवार से साध्वी भूख हड़ताल पर बैठ गई थीं. इस बीच ये मामला अदालत तक पहुंचा और अदालत ने उन्हें सिंहस्थ कुंभ जाने की इजाजत दे दी. भारी सुरक्षा के बीच साध्वी उज्जैन पहुंची और क्षिप्रा नदी में डुबकी लगाईं. इसके साथ ही उन्होंने उज्जैन में ही अपना अनशन भी तोड़ दिया.