नई दिल्ली. योग गुरु बाबा रामदेव ने मोदी सरकार के दो सालों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों पर संतोष जताते हुए कहा कि विदेशों में जमा काले धन को वापस लाने के लिए अतिरिक्त प्रयास किया जाना चाहिए. बाबा रामदेव ने मोदी सरकार से किसी तरह के समर्थन से इनकार किया है.
 
‘मोदी सरकार के काम से खुश हूं’
रामदेव ने कहा, जहां तक इरादे, नीतियां व नेतृत्व की बात है, तो यह सरकार सही रास्ते पर है. मोदीजी दीर्घकालिक नीतियों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. मैं इस बात से खुश हूं कि कम से कम यह सरकार वोट बैंक की राजनीति के लिए नहीं बल्कि राष्ट्र निर्माण के लिए काम कर रही है.
 
काले धन पर बोले रामदेव
विदेशों में जमा काले धन को वापस लाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा, काले धन को वापस लाने की गति बढ़ाई जानी चाहिए. सरकार के पास हालांकि तीन साल का वक्त है और हमें इंतजार करना चाहिए. रामदेव ने दावा किया कि बीते दो साल में उन्होंने मोदी सरकार से किसी भी तरह का सहयोग नहीं लिया और जो भी उन्होंने कमाया है, वह उनके प्रयासों का परिणाम है.
 
‘2 साल में नहीं हुआ कोई भ्रष्टाचार’
उन्होंने कहा, बीते दो साल में कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ. प्रधानमंत्री के आह्वान पर एक करोड़ लोगों ने गैस की सब्सिडी छोड़ी. रामदेव ने प्रधानमंत्री के साथ अपनी अनबन की खबरों को भी साफ किया. हमारे बीच न कोई अनबन है, न था और न होगा. मैं उन्हें देश का सबसे सफल प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहता हूं.