पटना. सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में शहाबुद्दीन का नाम आने पर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. केंद्रीय खाद्य एवं जनवितरण मंत्री रामविलास पासवान ने बिहार की बिगड़ती कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाते हुए आरोप लगाया है कि बिहार सरकार के कई मंत्री जेल में बंद आरजेडी सांसद शहाबुद्दीन से मिलते हैं.
 
इतना ही नहीं बिहार की नीतीश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए पासवान ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था चरमरा गई है इसे सुधारने के लिए राष्ट्रपति शासन लगा देना ही एकमात्र उपाय है. राज्य सरकार पर ताबड़तोड़ हमले करते हुए पासवान ने कहा कि ‘अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा है तो वह इस्तीफा दे दें.’
 
अपराधियों के हौंसले बुलंद रामविलास पासवान ने बिहार में बढ़ते अपराधों का हवाला देते हुए कहा कि राज्य में पुलिस अफसरों और आम लोगों के हत्या की झड़ी लग गई है. अपराधियों के हौंसले इतने बढ़ चुके हैं कि वह दिनदहाड़े लूट की वारदातों को अंजाम देने में भी गुरेज नहीं करते.
 
नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए पासवान ने कहा कि बिहार सरकार के कई मंत्री जेल में बंद आरजेडी नेता शहाबुद्दीन से मिलते हैं. इससे पुलिस को क्या संदेश जाएगा. उन्होंने सीवान पत्रकार की हत्या के मामले में कहा कि ये बिल्कुल साफ है कि पत्रकार के मर्डर में सीवान के पूर्व मंत्री का हाथ है.