पटना. सिवान में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. उन्होंने कहा है कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा और जांच में किसी भी तरह की कमी नहीं की जाएगी.
 
उन्होंने कहा कि हम मामला CBI को सौंपने वाले हैं ताकि सब साफ़ हो जाए. मौखिक रूप से हमने CBI का फैसला ले लिया है कुछ घंटों बाद इसकी औपचारिक घोषणा भी कर दी जाएगी.
 
राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सवाल उठा था नीतीश ने कहा बिना वजह हम पर जंगलराज का आरोप लग रहा है हमारी नजर में कानून का राज था कानून का राज है और रहेगा.
 
नीतीश ने कहा कि दूसरे राज्यों में हालात और भी खराब है लेकिन कोई देखने वाला नहीं. हमारे काम को कोई देखने वाला नहीं और गलत पिक्चर पेश किया जा रही है. मैंने बिहार को कहीं नेग्लेट नहीं किया मैं एक राजनीतिक व्यक्ति हूं और अपनी राजनीतिक जिम्मेदारी को निभाना कोई अपराध है. और हम काम करते हैं तो लोग चप्पल फेंकते है  कुछ लोग बिना काम किए हीं चेहरा चमकाते हैं.
 
पत्रकार के हमले पर नीतीश ने कहा कि दोनों परिवारों को इस घटना से जितना दुःख है उससे कम दुःख मुझे नहीं , मैं भी बहुत दुखी हूं हम चेहरा देखकर कार्रवाई नहीं करते.