पटना. बिहार के सिवान जिले में पत्रकार हत्या मामले में पुलिस ने चार संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है. चारों से पूछताछ की जा रही है. बता दें कि हिन्दी अखबार हिन्दुस्तान के ब्यूरो चीफ राजदेव रंजन की शुक्रवार को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. राजदेव को सिवान शहर में स्टेशन रोड इलाके में गोली मारी गई थी. रंजन को तुरंत अस्पताल भी ले जाया गया था, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी. 
 
पिछले शनिवार को गया में जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव ने गाड़ी को साइड न देने की वजह से एक व्यापारी के बेटे आदित्य सचदेवा को चलती कार में गोली मार दी थी जिससे आदित्य की मौत हो गई थी. बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर जहां विपक्षी दल जंगलराज की वापसी का नारा दे रहे हैं वहीं सरकार के सीएम नीतीश कुमार अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दे रहे हैं. 
 
बीजेपी लीडर शाहनवाज हुसैन ने कहा, “यह जंगल राज नहीं, महाजंगलराज है. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश बनारस घूम रहे हैं और बिहार में लोकतंत्र का चौथा स्तंभ खतरे में है. शाहनवाज ने नीतीश के नारे “बिहार में बहार हो” पर भी सवाल उठाया. बीजेपी के एक और सीनियर लीडर सुशील मोदी ने भी कहा कि हर कोई बिहार में जंगलराज की वापसी को लेकर डरा हुआ है.