पटना. बिहार में जंगलराज के आरोप पर महागठबंधन ने पलटवार किया है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि राजस्थान के कोटा में बिहारी छात्र की हत्या क्या मंगलराज?. ‘जंगलराज बोलने वाले बताएं राजस्थान में किसकी सरकार है?
 
डिप्टी सीएम ने इस संबंध में राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को पत्र लिखकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है . उन्होंने कोटा में पढ़ रहे बिहारी छात्रों और अभिभावकों में विश्वास बहाल करने की मांग की. उन्होंने कहा कि सुशील कुमार मोदी से प्रिंस सत्यार्थ की हत्यारे को एक महीने के भीतर फांसी देने की मांग की है.
 
 
बता दें कि कोटा के एलेन इंस्टीट्यूट में मेडिकल की तैयारी कर रहे छात्र सत्यप्रकाश उर्फ प्रिंस राज की गुरुवार शाम चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. मृत छात्र के पिता सुरेन्द्र कुमार सिंह नवादा के कादिरगंज पोस्ट ऑफिस में काम करते हैं.
 
परिवार के मुताबिक प्रिंस राज कोटा के एलेन इंस्टीट्यूट में मेडिकल की तैयारी करता था. गुरुवार को एक रेस्टोरेंट में छात्र के दो गुटों के बीच झड़प के बाद किसी ने पीछे से उसकी पीठ पर चाकू घोंप दिया. चाकू मारने से प्रिंस के जख्मी होने की सूचना उसके होने वाले बहनोई ने गुरुवार को ही दी और बताया कि उसे गंभीर स्थिति में कोटा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के फौरन बाद पिता और मामा कोटा रवाना हो गए. इधर, शुक्रवार की सुबह टीवी में छात्र के मौत की खबर सुन परिजनों में कोहराम मच गया.