बक्सर. बिहार के शुक्रवार देर रात एक पैसेंजर ट्रेन में कुछ बदमाशों ने ट्रेन में सुरक्षा के दौरान तैनात राजकीय रेलवे पुलिस (आरपीएफ) के दो जवानों की गोली मार दी है. इस हादसे में एक जवान की मौत हो गई है. जबकि दूसरे जवान की हालत गंभीर बनी है. यह घटना उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से बक्सर जा रही ट्रेन नंबर 63240 की है.
 
बता दें कि हादसे के बाद से ही पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है.वहीं दूसरी ओर इस हादसे को लेकर बीजेपी ने एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.
 
क्या है पूरा मामला
रिपोर्ट्स के मुताबिक कल रात मुगलसराय से बक्सर जाने वाली सवारी गाड़ी में जीआरपी के दो जवान अभिषेक सिंह और नंदलाल सिंह सुरक्षा डयूटी पर तैनात थे. ट्रेन जब बिहार के चौसा स्टेशन से बक्सर के लिए रवाना हुई तो रात करीब सवा 11 बजे ट्रेन में पहले से ही सवार आठ-दस बदमाशों ने जीआरपी के दोनों जवानों को गोली मार दी और उनकी सरकारी रायफलें और 20-20 कारतूस लूटकर ले गए. जिसके बाद यह सभी बदमाश ट्रेन के धीमी होने पर उतरकर फरार हो गए. 
 
बीजेपी का ट्वीट के जरिए हमला
इस हादसे को लेकर बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट के जरिए नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि नीतीश कुमार का अपने प्रधानमंत्री के ख्वाब के कारण बिहार के काम में मन नहीं लग रहा है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि बक्सर एकदम बनारस के बगल में है. अब तो नीतीश बनारस से लौटकर बिहार की स्थिति संभाले. होम डिपार्टमंट नीतीश के पास ही है.