पटना. गया जिला प्रशासन ने जेडीयू की निलंबित एमएलसी मनोरमा देवी के सुरक्षा गार्ड को वापस ले लिया है. आदित्य सचदेवा हत्याकांड मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी रॉकी को 48 घण्टे के लिए रिमांड पे लिया है. जानकारी के अनुसार रॉकी से होगी अब गहरी पूछताछ.
 
बता दें कि रॉकी को बोधगया के डेल्हा से गिरफ्तार किया गया. इसके  बाद पुलिस पूछताछ में रॉकी ने हत्या की बात कबूल की है, साथ ही उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया विदेशी पिस्टल भी बरामद हुआ. वहीं बिहार की कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवालों के बीच सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कोई भी आरोपी कानून के हाथ से नहीं बच सकता. 
 
आदित्या की हत्या के विरोध में सोमवार को एनडीए और व्यवसायिक संगठनों ने ‘गया’ बंद किया था जिसका बाजार पर काफी असर दिखा.
 
क्या है मामला?
जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी का बेटा रॉकी यादव शनिवार रात करीब 11 बजे अपनी नई लैंड रोवर कार से कहीं जा रहा था. एक स्विफ्ट कार उसकी लैंड रोवर के आगे चल रही थी. रॉकी अपनी गाड़ी को उस कार से आगे ले जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन
स्विफ्ट कार चला रहा ड्राइवर सामने जगह न होने की वजह से साइड नहीं दे पाया.
 
इसके बाद रॉकी ने किसी तरह स्विफ्ट को ओवरटेक करके रोक लिया. स्विफ्ट कार में बैठे लड़कों और रॉकी के बीच बहस हुई. इसके बाद रॉकी ने स्विफ्ट चला रहे लड़के को गोली मार दी. मारे गए लड़के का नाम आदित्य सचदेव है.
 
आदित्य अपने कुछ दोस्तों के साथ एक बर्थडे पार्टी से लौट रहा था. घटना के बाद से ही आरोपी रॉकी फरार था. इस मामले में पुलिस ने मनोरमा के पति बिंदी यादव और उसके बॉडीगार्ड को पहले ही अरेस्ट कर लिया.