इंदौर. संत भैय्यूजी महाराज पर हमला करने वाले पांच आरोपियों को पुणे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. भैय्यू जी महाराज की कार को टक्कर मारने वाला ट्रक भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी भैय्यू जी महाराज से बात करके चिंता जताई साथ ही जांच में तेजी और सुरक्षा देने का वायदा किया. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त के लिए भैय्यू जी महाराज के साथ के लोगों को पुणे बुलाया है.
 
बता दें कि 9 मई को भैय्यू जी महाराज पूणे से इंदौर जा रहे थे. वहां पर एक ट्रक ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उन्हें मामूली चोट आई है. ट्रक का ड्राइवर ट्रक को लेकर फरार हो गया है. ट्रक का नंबर एमएच 14 वी : 5944 बताया जा रहा था. पीछे से टक्कर लगने के ‘कारण कार क्षतिग्रस्त हुई है. इसके बाद मनमाड़ हाई वे पर कुछ लोगों ने महाराज की कार पर पथराव भी किया. हालांकि तमाम परेशानियों के बाद भैय्यू जी महाराज सकुशल आश्रम वापस लौट आए थे. 
 
क्या कहा भैय्यू जी?
भैय्यू जी महाराज का मानना है कि योजनाबद्ध तरीके से उनपर हमला किया जा रहा है. धर्म पर लाखों रुपए खर्च करने को लेकर आलोचना करने के बाद से ही उन्हें अप्रत्यक्ष रुप से धमकी दी जा रहीं थीं.