नई दिल्ली. दिल्ली के मोरिस नगर थाना एरिया में एक लग्जरी कार में 40 साल की एक महिला की लाश मिलने से हलचल मच गई है. महिला का नाम अंजली बताया जा रहा है. बता दें कि अंजली का दोस्त उसकी लाश कार में लिए 35 मिनट से दिल्ली में घूम रहा था.
 
अंजली मंगलवार की सुबह नवीन (सनी) नाम के अपने एक दोस्त के साथ मंदिर जाने के लिए निकली थी. शाम को पुलिस को खबर मिली की एक महिला ने खुद को गोली मार ली है और कार में उस महिला की लाश ले जा रहा युवक भी आत्महत्या करने जा रहा है. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, और युवक को सही सलामत पकड़ लिया गया था.
 
पुलिस को शक है कि अंजली के दोस्त नवीन ने ही उसको मारा है. इस घटना में अब तक मिली जानकारी के अनुसार शक की सुई नवीन की तरफ घूम रही है. खबर यह आ रही है कि अंजली ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि नवीन ने ही उसे मारा है. नवीन अंजली से पीछा छुड़ाना चाहता था. दिल्ली के बोंटा पार्क में नवीन ने अयोध्या से लाई हुई पिस्टल से अंजली को गोली मारी थी. हत्या के बाद वह गाड़ी में लाश लेकर करीब 35 मिनट तक घूमता रहा. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए नवीन को गिरफ्तार कर लिया है. 
 
अंजली के पति ने नवीन पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि अंजली को नवीन ने दोपहर 2 बजे रिठाला मेट्रो स्टेशन के पास से अपनी कार में बैठाकर ले गया था, वहीं उसने अंजली की गोली मारकर हत्या कर दी.