तिरुवनंतपुरम. अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर डील देशभर में राजनीतिक मुद्दा बन गया है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार आरोप का कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा हां, इटली में मेरे रिश्तेदार हैं. वहां 93 साल की मेरी बूढ़ी मां है. मुझे इस बात की कोई शर्मिंदगी नहीं है. मैं आखिरी सांस तक भारत में रहूंगी.
 
भावुक हुई सोनिया ने कहा “देश के प्रति मेरा प्रेम कोई कम नहीं कर सकता और मैं भारत में बहू बनकर आई थी, यही मेरा घर है.  यही मेरा देश है और यही आखिरी सांस लूंगी.”
 
सोनिया ने मोदी की उस बात का जवाब दिया है जब उन्होंने रैली में कहा था कि जिनके रिश्तेदार इटली में हैं, उन्होंने घोटाले किए. उन्हें कानूनन सजा मिलनी चाहिए. अगस्ता पर मोदी ने कहा कि हम तो इटली में किसी को जानते नहीं. हम कभी मिले नहीं फिर भी इटली के लोगों ने उनको गुनहगार बना दिया, हम क्या करें.
 
मोदी ने तमिलनाड़ु में रैली के दौरान कहा ”हेलिकॉप्टर में चोरी करने वालों को सजा होना चाहिए या नहीं? ”कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. कोई कितना ही बड़ा क्यों न हो, सजा होनी चाहिए या नहीं?” मोदी ने कहा था- पिछली सरकार जो सत्ता में थी और जिनके रिश्तेदार इटली में हैं वह इस करोड़ो रुपए के घोटाले में शमिल हैं.