नई दिल्ली. कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करके राहुल गांधी को और सुरक्षा उपलब्ध कराने का आग्रह किया. बता दें कि सोमवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री वी रामास्वामी को एक धमकी भरा खत मिला. खत में कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी दी गई है. 
 
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 16 मई को होने वाले मतदान से पहले पुडुचेरी में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं. इस धमकी भरे खत के बाद कांग्रेस नेताओं ने आईजी से मिलकर अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पत्र पुडुचेरी से ही पोस्ट किया गया है.
 
कांग्रेस नेताओं ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए राहुल गांधी को अतिरिक्त सुरक्षा देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री से गुहार लगाई है. सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल के नेतृत्व में कांग्रेसी नेताओं का एक दल गृहमंत्री से मिला। इस दल में अहमद पटेल के अलावा मोतीलाल वोरा, आनंद शर्मा, राजीव शुक्ला आदि नेता शामिल थे.
 
राजनाथ सिंह से मुलाकात के बाद कांग्रेसी नेता आनंद शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि गृहमंत्री ने राहुल गांधी की कड़ी सुरक्षा का आश्वासन दिया है. साथ ही केंद्रीय और स्थानीय खुफिया तंत्र को सक्रिय कर दिया गया है.
 
गृहमंत्रालय के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार बैठक के बाद गृहमंत्री ने गृहसचिव राजीव महर्षि को मामले को गंभीरता से लेने के आदेश दिए हैं। साथ ही राहुल गांधी को आवश्यक सुरक्षा प्रदान कराने के आदेश दिए है।