नई दिल्ली. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दस्तावेज सार्वजनिक किए. इसके बाद  आम आदमी पार्टी ने  बीजेपी पर निशाना साधा है और मोदी की डिग्रियों को फर्जी बताया.
 
आप नेता आशुतोष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अमित शाह द्वारा दिखाई गई प्रधानमंत्री की डिग्रियों को झूठ का पुलिंदा बताया. इस दौरान आशुतोष ने कहा कि अमित शाह कोई भगवान नहीं है जो उनकी बातों को सच मान लिया जाए.
 
आम आदमी पार्टी की प्रेस कॉंफ्रेंस में आप नेता आशुतोष ने दो डिग्री दिखाईं, जिसमें मोदी के नाम अलग-अलग थे. आशुतोष ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर पीएम मोदी की डिग्रियां फर्जी नहीं है तो बीजेपी को दोनों डिग्रियों पर अलग-अलग नाम के संदर्भ में एफिडेविट दिखाना चाहिए.
 
बता दें कि इससे पहले बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने प्रेस कॉंफ्रेंस करके प्रधानमंत्री मोदी की बीए और एमए की डिग्री दिखाईं थीं. बीजेपी नेताओं के अनुसार मोदी ने दिल्ली विश्वविद्यालय से बीए और गुजरात विश्वविद्यालय से एमए किया है.
 
इस दौरान अमित शाह ने कहा कि दिल्ली के सीएम को प्रधानमंत्री की शैक्षणिक योग्यता के बारे में झूठ फैलाने के लिए क्षमा मांगनी चाहिए. इस दौरान अरुण जेटली ने अरविंद केजरीवाल को ‘आरोपों के बादशाह’ की उपाधि तक दे डाली और केजरीवाल पर झूठ की राजनीति करने का आरोप लगाया.