नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के सीआर पार्क में ओला कैब ड्राइवर के एक विदेशी महिला टूरिस्ट के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बेल्जियम की महिला ने आरोप लगाया है कि दिल्ली एयरपोर्ट से सीआर पार्क के होटल पहुंचाने के दौरान कैब ड्राइवर ने उसके साथ छेड़छाड़ की. पुलिस ने कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि देर रात तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी थी. मामला शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे का है. 
 
बताया जा रहा है बेल्जियम की रहने वाली महिला को सीआर पार्क स्थित अपनी सेहली के घर जाना था. इसके लिए उसने शाम 7:30 बजे गुड़गांव से ओला टैक्सी ली. महिला का आरोप है कि टैक्सी ड्राइवर जीपीएस खराब होने का बहाना बनाकर उसे साढ़े आठ बजे तक इधर-उधर घुमाता रहा.
 
विदेशी महिला ने आगे बताया कि उसने रास्ता बताने के बहाने से उसने अपनी बगल वाली सीट पर आकर बैठने को कहा. महिला जैसे ही आगे आकर बैठी, टैक्सी ड्राइवर ने उसका मोबाइल छीन लिया और कैब की सारी डिटेल डिलीट कर दी. इसके बाद वह उससे छेड़खानी करने लगा. महिला के विरोध करने पर ड्राइवर ने उसे गोविंदपुरी इलाके में उतार दिया और वहां से भाग गया.
 
कैब सर्विस प्रोवाइडर ने बताया है कि आरोपी ड्राइवर को तुरंत जॉब से निकाल दिया गया है. हम इस तरह के मामलों में हम जीरो टॉलरेंस रखते हैं. कैब सर्विस प्रोवाइडर ने जांच में पुलिस को पूरा सहयोग करने की बात भी कही है.