नई दिल्ली. बीजेपी नेता और अटल बिहारी वायपेयी सरकार के समय मंत्री रहे अरुण शौरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है. शौरी ने एक इंटरव्यू में मोदी को अहंकारी नेता करार दिया है. 
 
उन्होंने कहा है कि मोदी बिना चैक और बेलेंस के वन मैन प्रेसिडेंशियल सरकार चला रहे हैं. और एक व्यक्ति में केंद्रित सरकार देश के लिए अच्छा संकेत नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि मोदी लोगों का नैपकिन की तरह इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने कहा, ‘मोदी लोगों को पेपर नैपकिन की तरह यूज करते हैं और फिर बाद में फेंक देते हैं’.
 
शौरी ने कहा कि मोदी पर किसी का कोई नियंत्रण नहीं है. वह केवल खुद से प्यार करते हैं. केंद्र सरकार पूरी तरह से मोदी के इशारों पर चल रही है. उन्होंने कहा कि मोदी कोई भी फैसला अपने कुछ खास ऐसे लोगों के साथ लेते हैं जो उन्हीं के चुने हुए हैं.
 
पत्रकार रह चुके श्री शौरी ने अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकाप्टर सौदा मामले में भी मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केंद्र ने इटली की अदालत के फैसले के खिलाफ अपील नहीं की. उन्होंने बताया कि कंपनी के दो पूर्व सीईओ ज्ञिूसेप ओरसी और ब्रूनो स्पाग्निली को अदालत द्वारा बरी किये जाने खिलाफ केंद्र ने कोई अपील नहीं की.