नई दिल्ली. अगस्ता वेस्टलैंड घूसकांड मामले में विरोध प्रदर्शन के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए हैं. कार्यकर्ता दिल्ली के जंतर मंतर में आज अगस्ता मामले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन के दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प होने की भी खबर आई है.
 
खबर है कि कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सरकारी आवास 7 रेस कोर्स को घेरने पहुंचे थे, पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिसके बाद दोनों में झड़प हो गई. पार्टी के कार्यकर्ता कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी के निवास स्थान को भी घेरने की कोशिश करेंगे.
 
धरना स्थल के पास मंच पर पीएम मोदी से सवाल करते हुए एक बैनर लगा है. जिसमें लिखा है कि मोदी जी हेलीकॉप्टर घोटाले में सोनिया जी को क्यों बचा रहे हैं?        
 
बता दें कि एक दिन पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बीजेपी के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को नौटंकी कहा था.
केजरीवाल न ट्वीट कर कहा था कि भाजपा और कांग्रेस धरना पार्टियां हैं. उन्होंने कहा था कि केवल आम आदमी पार्टी (आप) ही काम कर रही है. केजरीवाल ने लिखा, ‘भाजपा और कांग्रेस दोनों धरना पार्टियां हैं. वे करीब रोजाना धरना देती हैं. केवल आप ही काम करती है’.
 
बता दें कि बीजेपी ने शुक्रवार को संसद परिसर में अगस्ता मामले में कांग्रेस के खिलाफ संसद परिसर में गांधी जी की प्रतिमा के नीचे विरोध प्रदर्शन किया था. वहीं कांग्रेस ने शुक्रवार को जंतर-मंतर पर ‘लोकतंत्र बचाओ’ मार्च का आयोजन किया था.