पटना. आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बहुचर्चित चारा घोटाले के एक मामले में शुक्रवार को केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कोर्ट में हाजिर हुए. सीबीआई कोर्ट में लालू प्रसाद के साथ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ़ जगन्नाथ मिश्रा और पूर्व सांसद जगदीश शर्मा भी कोर्ट पहुंचकर अपनी हाजिरी दर्ज कराई. एक अधिवक्ता ने बताया कि उक्त तीनों आरोपी सीबीआई की विशेष अदालत में भागलपुर और बांका ट्रेजरी से 45 लाख रुपये की फर्जी निकासी के मामले में पेश हुए. 
 
पेशी के बाद पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा ने कहा कि पटना हाई कोर्ट में इस मामले की सुनवाई पूरी हो चुकी है. कोर्ट ने सभी को विशेष अदालत में उपस्थित होने का आदेश दिया था. उधर, पेशी के बाद लालू प्रसाद ने कहा, “मैं कोर्ट का सम्मान करता हूं. मेरी न्याय व्यवस्था में पूरी आस्था है. जब भी जरूरत होती है, मैं कोर्ट में उपस्थित होता हूं.” 
 
कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव और जगन्नाथ मिश्रा सहित 34 आरोपियों को अदालत में हाजिर होने का निर्देश दिया था. बता दें कि चारा घोटाले में भागलपुर और बांका ट्रेजरी से 45 लाख रुपए की फर्जी निकासी के मामले में सीबीआई ने साल 2003 में रोप पत्र (चार्जशीट) दायर किया था.