कोट्टारकारा. 16 मई को होने वाले विधानसभा चुनावों पर नजरें टिकाए बीजेपी ने कहा कि बीजेपी के लिए केरल विधानसभा में अपना खाता खोलने का समय आ गया है. विधानसभा चुनावों के लिए यहां चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने कहा, ‘बीजेपी विधायकों के लिए नियाम सभा (राज्य विधानसभा) के दरवाजे खुलने का वक्त आ गया है.’’
 
रूडी ने कहा कि राज्य विधानसभा में अब तक एक भी विधायक नहीं भेज पाई बीजेपी ने मतदाताओं को लुभाने के लिए इस बार पूरा जोर लगा दिया है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में बीजेपी के शीर्ष नेता इस सप्ताह से कई चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. 
 
रूडी कहा, ‘‘वैसे वह भविष्यवक्ता नहीं हैं लेकिन संकेत साफ हैं कि बीजेपी अपना खाता खोलेगी और अगली सरकार बीजेपी की बनेगी.’’ कांग्रेस नीत यूडीएफ और माकपा नीत एलडीएफ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस बहुत कमजोर है और कम्युनिस्ट पार्टी का दबदबा न केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में खत्म हो रहा है.
 
पश्चिम बंगाल चुनावों में कांग्रेस और माकपा की आपसी समझ के संदर्भ में उन्होंने कहा कि दोनों दल केरल में वैचारिक मतों पर लड़ रहे हैं जबकि वे पश्चिम बंगाल में एकसाथ हैं.