मेरठ: सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम को एक बार फिर जान से मारने की धमकी भरा लेटर मिला है. संगीत सोम के सरधना स्थित आवास पर रजिस्ट्री के माध्यम से एक लेटर आया. इस लेटर में उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. लेटर लाल रंग के स्केच पेन से लिखा हुआ बताया जा रहा है. पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बाबा रामदेव की हत्या की धमकी दी गई है. 
 
बिजनौर डाकघर की मुहर
धमकी भरे लेटर के संबंध में जब पुलिस और एलआइयू को पता चला तो जांच शुरू की गई. लेटर बिजनौर जिले की चांदपुर तहसील क्षेत्र से भेजा गया है. इस संबंध में पुलिस, इंटेलीजेंस और एलआइयू के अधिकारियों ने शासन को सूचना भेज दी है. साथ ही बिजनौर पुलिस से भी संपर्क किया गया है. दूसरी ओर गोरक्षा अभियान से जुड़े अधिवक्ता संदीप पहल के नाम भी एक धमकी भरा लेटर उनके आवास पर आया है.
 
कुछ माह पूर्व भी संगीत सोम को ऐसा ही धमकी भरा पत्र आया था. उन्हें मोबाइल पर कॉल कर धमकी भी दी गई थी. उन दोनों मामलों में शासन को रिपोर्ट भेजी गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई आज तक नहीं हुई है. हालांकि साइबर सेल मेरठ ने ये जरूर पता लगाया था कि कॉल यहीं वेस्ट यूपी से कंप्यूटर साफ्टवेयर के माध्यम से की गई थी.