नई दिल्ली. तमाम पाबंदियों के बावजूद दिल्ली के मंगोलपूरी में शादी के दौरान हुई फायरिंग में 18 साल की एक लड़की को गोली लग गई है. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लड़की की हालत बेहद गंभीर है.
 
मंगोलपूरी इलाके में हो रही शादी के दौरान बारातियों की बंदूकों से निकली गोली अंजली के सिर पर लग गई. वह उस वक्त परिवार के साथ अपने घर की बालकनी में खड़े होकर शादी  का जश्न देख रही थी. तभी उसके साथ यह हादसा हुआ. पश्चिम विहार के एक निजी अस्पताल में अंजली का इलाज चल रहा है.
 
जिस जगह यह हादसा हुआ वहां सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ था. अंजली के परिवार का दावा है कि फायरिंग करने वाले व्यक्ति की पहचान हो गई है. परिवार वालों का कहना है कि लड़के के घर के सभी आदमी इस वक्त घर पर नहीं है. और घर में मौजूद औरतें कुछ भी नहीं सुनना चाहती हैं.
 
दीपक नाम के अंजली के रिश्तेदार ने कहा, ‘लड़के की फैमिली उसको सपोर्ट कर रही है. घर में कोई भी आदमी नहीं है. सब बाहर भागे हुए हैं. घर में सिर्फ औरते हैं. जो कि कोई भी बात नहीं सुनना चाहती. न ही कुछ बताने को राजी हैं. वो पुलिस वालों के साथ भी बद्तमीजी कर रही हैं. हम लोगों के साथ भी बद्तमीजी कर रही हैं. 
 
घटना के बाद इलाके में पुलिस को तैनात कर दिया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. और सीसीटीवी कैमरे की फुटैज की मदद से केस सुलझाने में जुट गई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.