नोएडा. नोएडा में शनिवार को एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने सड़क के किनारे खड़े चार लोगों को उड़ा दिया. साथ ही वहां खड़ी एक कार और पान की दुकान भी चपेट में ले लिया. इस हादसे में घायल हुए एक शख्स गुलफाम की शनिवार शाम को एम्स में मौत हो गई. मुरादाबाद के रहने वाले गुलफाम की मौत से उनका पूरा परिवार सदमे में है.
 
गुलफाम अपने परिवार का अकेला कमाने वाल शख्स था. उसकी मौत से पूरा परिवार सड़क पर आ गया है. 20 साल का गुलफाम एसी मैकेनिक के तौर पर काम करता था. वहीं दूसरी ओर कातिल कार का ड्राइवर अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. 
 
सेक्टर 24 में हादसा
मामला नोएड़ा के सेक्टर 24 थाना इलाके का है. जहां सड़के के किनारे एक छोटी सी पान की दुकान थी. चश्मदीदों के मुताबिक एक बीएमडब्लू कार तेज रफ्तार से आ रही थी. तभी एक बाइक वाले ने सामने के कट से अपनी बाइक मोड़ दी. रफ्तार तेज होने की वजह से ड्राइवर कार से अपना कंट्रोल खो बैठा. पहले बीएमडब्लू कार ने बाइक वाले को अपनी चपेट में लिया और फिर तेज रफ्तार से सड़क के किनारे पान की दुकान पर खड़े गुलफाम और उसके साथी को उड़ा दिया. गुलफाम को इतनी तेज टक्कर लगी कि वो उड़कर सर्विस लेन में खड़ी एक्सेंट कार का शीशा तोड़कर अंदर जा घुसा. उसके सिर में गहरी चोट लगी. शनिवार शाम को उसकी मौत हो गई. इसके बाद कार वहां एक पेड़ से टकरा कर रुक गई. हादसे की वजह से इतनी जोर की आवाज हुई कि घरों के अंदर बैठे आस-पास के लोग भी बाहर आ गए. और उन्होंने देखा कि चारों तरफ टूट फूट हो चुकी थी. घायल लोग सड़क पर पड़े थे.
 
पिस्तौल लहराकर भाग निकले कार सवार
चश्मदीदों का दावा है कि एक्सीडेंट के बाद जब लोग कार की तरफ भागे, तो बीएमडब्ल्यू में सवार चार लोग बड़ी तेजी से बाहर निकले. उनमें से एक ने हवा पिस्तौल लहराई और सभी वहां से भाग गए. उन्होंने भागने के लिए पीछे से आ रही एक दूसरी कार का इस्तेमाल किया. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त दो कार आपस में रेस कर रही थीं.
 
चार लोगों की जान पर आफत
इस हादसे में कुल चार लोगों को चोट लगी है. जिनमें से गुलफाम को प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. जबकि तीन घायलों को सुमित्रा अस्पताल ले जाया गया है. जिनके जोगेंद्र, प्रेम और अनवर अली शामिल हैं. डॉक्टरों के मुताबिक अनवर के सिर में चोट लगी है. इसकी हालत गंभीर बनी हुई है. जबकि जोगेंद्र और प्रेम के पैर टूट गए हैं. तीनों को आईसीयू में रखा गया है. हादसे के बाद तीनों लोग बेहद सदमे में हैं.
 
कार ड्राइवर का पता चला
पुलिस को जांच में पता चला है कि हादसे के वक्त विनोद नाम का शख्स कार चला रहा था. विनोद मयूर विहार फेज तीन का रहने वाला है. वह नोएडा के सेक्टर 22 में एक जिम चलाता है. पुलिस का कहना है कि उसकी तलाश की जा रही है.