नई दिल्ली. देशभर में डॉ. अंबेडकर की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनकी मूर्ति पर माला चढ़ाई. मोदी के माला चढ़ाने को केजरीवाल ने ढोंग बताया है.
 
साथ ही केजरीवाल ने रोहित वेमुला के मामले पर भी मोदी पर हमला बोला है. केजरीवाल ने कहा कि पीएम रोहित वेमुला को सस्पेंड करने की चिट्ठी लिखने वाले मंत्रियों पर कार्रवाई की जिम्मेदारी निभाएं. 
 
केजरीवाल ने तीखा वार करते हुए कहा कि आज कौन माला पहना रहे हैं जो ट्वीटर पर महिलाओं को मां-बहन की गालियां दे रहे हैं. एक टीवी चैनल के पत्रकार को फ़ोन पर गालियां दी जा रही हैं. जो गालियां देते हैं उन्हें प्रधानमंत्री जी फॉलो करते हैं और उन्हें प्रधानमंत्री आवास पर बुला कर फ़ोटो खिचवाते हैं. अगर बाबा साहब ज़िंदा होते तो वो कहते किआला मत पहनाओ और महिलाओं की इज्जत करो.
 
LG पर भी बोले केजरीवाल
दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग पर भी केजरीवाल ने हमला बोला है. केजरीवाल ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो दिल्ली में जमीन का 53 लाख मुआवजा मिलता था उसे हमने बढ़ाकर 3 करोड़ कर दिया. लेकिन अगले दिन LG साहब ने उसे खारिज़ कर दिया.
केजरीवाल ने कहा कि हमने मिड डे मील को ठीक करने की फ़ाइल भेजी लेकिन उसे भी ख़ारिज कर दिया. स्कूलों की मनमानी रोकने के क़ानून को पास नहीं होने दिया और न्यूनतम मजदूरी के क़ानून को मंजूरी नहीं दे रहे. चुनी हुई सरकार को काम करने नहीं देते, ये बाबा साहब के संविधान में नहीं लिखा.
 
केजरीवाल की मानें तो उन्होंने मिड डे मील को ठीक करने की फाइल भेजी लेकिन उसे भी खारिज कर दिया गया. स्कूलों की मनमानी रोकने के कानून को पास नहीं होने दिया गया. केंद्र सरकार न्यूनतम मजदूरी के कानून को मंजूरी नहीं दे रही है.