नई दिल्ली. दिल्ली के जल मंत्री कपिल मिश्रा का कहना है कि जिस व्यक्ति ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जूता फेंका था उसने ऐसा करने से ठीक पहले बीजेपी नेता से फोन पर बात की थी. इसलिए उस व्यक्ति के फोन के रिकॉर्ड्स चैक किए जाएं. मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, ‘वेद प्रकाश शर्मा की कॉल डिटेल की जांच होनी चाहिए. उसने हमले से ठीक पहले दिल्ली बीजेपी नेता को फोन किया था’. उन्होंने कहा कि हमने इस तरह के हमले पहले भी बहुत देखे हैं. हमें ऐसी घटनाओं से डर नहीं लगता. 
 
वहीं बीजेपी ने आप द्वारा लगाए गए इन आरोपों को खारिज किया है. और कहा है कि केजरीवाल को आत्मविश्लेषण करने की जरूरत है कि बार बार उनके ऊपर ऐसे हमले क्यों किए जाते हैं. वहीं वेद प्रकाश के पिता ने भी बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके बेटे को बीजेपी ने बहकाया है.
 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कल एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान एक व्यक्ति ने जूता फेंक कर हमला किया था. वेद प्रकाश नाम का यह व्यक्ति आम आदमी सेना का राष्ट्रीय महासचिव है. घटना के तुरंत बाद ही वेद प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसका कहना है कि सम-विषम योजना के क्रियान्वयन से पहले दिल्ली में फर्जी सीएनजी स्टिकर वितरित किए जा रहे हैं.