लखनऊ. एनआईए के अफसर तंजील अहमद की मौत की जांच कर रही यूपी पुलिस का कहना है कि जांच में यह इशारा मिल रहा है कि तंजील की हत्या का कारण आपसी रंजिश भी हो सकती है. मामले की पड़ताल करने में जुटी पुलिस ने हालांकी टेरर एंगल से भी जांच जारी रखी है.यूपी के लॉ एंड ऑर्डर विभाग के एडीजी दलजीत सिंह चौधरी ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही केस सोल्व भी कर लिया जाएगा. 
 
उन्होंने कहा, ‘हम हर एंगल से मामले की तफ्तीश कर रहे हैं. हत्या में टेरर एंगल के साथ साथ निजी दुश्मनी होने के एंगल को भी ध्यान में रखा जा रहा है. जांच सहीं दिशा में आगे बढ़ रही है. पर्सनल रंजिश के एंगल पर जाँच में काफ़ी दिशा मिली है. टेरर एंगिल पर भी एटीएस की टीम लगी है. लेकिन जाँच अभीतक रंजिश में की गई हत्या की तरफ़ इशारा कर रहा है जल्द केस सोल्व होगा’.
 
दलजीत चौधरी ने बताया है कि तंजील अहमद की हत्या की जांच निजी रंजिश की तरफ बढ़ रहा है. केस जल्द ही क्रेक कर लिया जाएगा. हत्या में टेरर एंगल भी हो सकता है.
 
बता दें कि जिन दो संदिग्धों हत्या में शामिल होने के आरोप में चेहरा सामने आया था उन्हें सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग के आधार पर क्लीन चिट दे दी गई है.