श्रीनगर. कश्मीर के गडूरा-पुलवामा में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया. देर रात तक जारी इस मुठभेड़ के दौरान आतंकियों को बचाने के लिए सुरक्षाबलों पर पथराव कर रही भीड़ और पुलिसकर्मियों के बीच भी हिंसक झड़प हुई. इस दौरान करीब एक दर्जन पुलिसकर्मियों समेत 19 लोग जख्मी हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. साथ ही इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.
 
जानकारी के अनुसार सुरक्षा बल के जवानों को पुलवामा के गडूरा गांव में हिजबुल मुजाहिदीन के कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद एसओजी, सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ के जवानों ने एक मकान में छिपे आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा. लेकिन आतंकियों ने जवानों पर धुआंधार फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद जवानों ने भी उनके जवाब में फायर किया.
 
बता दें कि इससे पहले कश्मीर के पुलवामा जिले में दर्दपोरा-लोलाब में 28 आरआर के जवानों के गश्तीदल पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला कर दिया. जवानों ने खुद को बचाते हुए जवाबी फायरिंग की. लेकिन स्थानीय लोगों की सुरक्षा को देखते हुए फायरिंग रोक कर घेराबंदी का प्रयास किया. लेकिन आतंकी इसका फायदा उठाते हुए भाग निकले. जिसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया.