पटना. आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी और आरएसएस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी और संघ राष्ट्रीय ध्वज की जगह भगवा झंडा फहरा कर देश को टुकड़ों में बांटने की साजिश में लगी है, लेकिन उनकी पार्टी इन मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देगी. उन्होंने यह बात पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर पार्टी के नव गठित प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के बाद आयोजित प्रैस कांफ्रेंस के दौरान कही.
 
‘राष्ट्रीय ध्वज के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं’
लालू ने कहा देश में रह रहे विभिन्न धर्म के लोगों को उकसाने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि बीजेपी ने राष्ट्रीय ध्वज के साथ यदि ऐसा कुछ छेड़छाड़ किया तो पार्टी किसी भी तरह की कुर्बानी देने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय ध्वज के साथ किसी भी तरह का छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.
 
‘BJP से लोगों का विश्वास उठ गया है’
आरजेडी अध्यक्ष ने कहा कि अब बीजेपी से सभी लोगों का विश्वास उठ गया है. जिन लोगों ने बीजेपी को वोट दिया है वह भी ना उम्मीद हो गए है कि बीजेपी कुछ नहीं करने वाली है. यह देश का ज्वलंत मुद्दा है कि देश में लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रहा है. 
 
‘देश को तोड़ने वाली है BJP’
लालू यादव ने आगे यह भी कहा कि बीजेपी देश को तोड़ने वाली है. जिनका देश की आजादी में कोई योगदान नहीं था. वह हमारे बलिदानियों को अपमानित कर रहे हैं. आगे उन्होंने तंज कसते हुए यह भी कहा कि मोदी जी ने कहा था कि गंगा मैया ने बुलाया है, मोदी जी ने कौन सा कुदाल चलाया कि पानी सूख गया. बीजेपी के पाप से पानी पताल लोक में पहुंच गया है. लेकिन इसके लिए आरजेडी एक सशक्त आंदोलन करेगी.