नई दिल्ली. गुड़गांव के मैग्नोलिया अपार्टमेंट में चोरी कर, घर के नेपाली कुक ने सिक्योरिटी की नजर से बचने के लिए मालिक की ही जगुआर गाड़ी में चोरी का माल लेकर अपार्टमेंट से बाहर निकाला. फिर अपार्टमेंट से कुछ दूरी पर गाड़ी छोड़कर चोरी का माल लेकर फरार हो गया. मैग्नोलिया अपार्टमेंट में रहने वाले अमित राणा के घर पर शंकर नाम के कुक को 1 महीने पहले ही नौकरी पर रखा गया था. अमित राणा डीपीएस पानीपत के मालिक हैं, और इस समय विदेश गए हुए हैं. घटना के वक्त उनकी पत्नी भी घर पर मौजूद नहीं थीं. 
 
पुलिस के मुताबिक उस वक्त घर में एक मेड मौजूद थीं, लेकिन शंकर ने उसे कुछ नशीला पदार्थ दे दिया जिससे वो बेहोश हो गई. इसके बाद शंकर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और अमित राणा की HR 26 AT 0045 नंबर की जगुआर गाड़ी में फरार हो गया. पुलिस का मानना है कि गाड़ी ले जाने के पीछे उसका मकसद यही रहा होगा कि वो आसानी से डीएलएफ गोल्फ कोर्स में तैनात सिक्योरिटी गार्ड्स को चकमा दे सके.
 
चोरी हुए सामान की रकम को लेकर पुलिस का कहना है की अभी तक परिवार ने इसकी जानकारी नहीं दी है. पुलिस को मिली शिकायत में घर से समान चोरी होने की बात कही गई है. फिलहाल इस मामले में गुड़गांव पुलिस ने आईपीसी की धारा 381 (चोरी) और 328 (नशीला पदार्थ देना) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.